Breaking News

बीपीएससी की तैयारी कर रही महिला की संदिग्ध स्थिति में मौत


वैशाली:
लालगंज हाजीपुर में पति के साथ रहकर बीपीएससी की तैयारी कर रही महिला की संदिग्ध मौत हो गयी। महिला के मौत की खबर मिलते हीं शव को पुलिस अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दी।

     दअरसल मृतका प्रतिमा कुमारी की शादी तकरीबन तीन साल पूर्व गुरमिया निवासी विनोद राय के बेटे हेमंत राय के साथ हुई थी। हेमंत राय हाजीपुर में प्राइवेट जॉब करता था। इस वजह से दोनों हाजीपुर में एक किराए के मकान में रहते थे। गुरुवार की सुबह हेमन्त राय अपने जॉब पर चला गया और घर में अकेली प्रतिमा कुमारी थी। कुछ समय बीतने पर जब हेमन्त राय फोन किया तो फोन रिसीव नहीं हुआ। काफी देर तक फोन रिसीव नहीं होने पर वह घबराया अपने घर पहुंचा तो अंदर से दरवाजा बंद था और खटखटाने पर भी जब नहीं खोला गया तो दरबाजा तोड़कर लोग अंदर घुसे। 

घर के अंदर पंखे से लटका प्रतिमा का शव मिला। जिसके बाद शव को लेकर हेमन्त अपने पैतृक गांव गुरमिया आये। इन घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस उनके घर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दी। वहीं दूसरी ओर मृतका के बहनोई ने आशंका जाहिर करते हुए कहा कि इन मामले में अलग अलग तरह के कारण बताने से यह प्रतीत होता है कि मामला हत्या का होगा और इसे छुपाने के लिए आत्महत्या की बात की जा रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बात हीं इस मामले में कुछ स्पष्ट कहा जा सकता है। ततकाल पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

Type you comments here!